trending twitter-हम दीप नहीं जलाएंगे

मोदीजी हम दीप नहीं जलाएंगे- मोदी जी हम दीप नहीं जलाएंगे ये कैंपेन चल रहा था ,जब से मोदी जी ने आकर पुरे भारतवासी से आह्वाहन किया था। 

मुझे तो बिलकुल विस्वास नहीं हो रहा है यह मैंने आज twitter पर देखा। 

ये trends कर रहा है #मोदीजी_हम_दीप_नहीं_जलाएंगे

कोरोना वायरस की वजह से लोगों में एक निरासा अजीब सी अंदर से खलबली की कल क्या होगा ,उसमें ये दिया जलाने का कार्यक्रम था उसमें भी लोगों ने जात-पात देख लिया ,ना जाने क्या देख लिया-

आज मैंने बेटी  हुए देखा उसके चहरे पर मुस्कान के कारण मेरे वाइफ के चहेरे पर भी मुस्कान था और ये सब देखकर कुछ पल के लिए ही सही पर हम सच में कोरोना को बोलने में कामयाब हो गए थे। 

एक बन्दे ने लिखा – ताबड़तोड़ पटाख़े फूट रहे कोराना का ब्याह है क्या•??

इनके जवाब में तो कई लोगों ने लिखा की जल रही है तो बरनोल लगा लो। 

https://twitter.com/_SyedAkram

शर्म आना चाहिए रुबिका तुझे और तेरे चैनल को। दीवाली खुशी का त्योहार है, देश मे मातम पसरा है,हर दिन लोग महामारी में जान गंवा रहे है, गरीब भूखा बैठा है। और तू बोल रही है कल 9 मिनिट की दिवाली है। मूर्ख एंकर दीवाली खुशियों में मनाई जाती है। धिक्कार चैनल और तेरी चाटूकारिता पर

क्या इसमें भी राजनीति होनी चाहिए ? 

आज मैं पहली बार twitter पे आया हूँ और मुझे लगा की इसके बारे में आपलोगों से बात करना जरुरी है ? 

मुझे नहीं पता की मैं गलत कर रहा हूँ या सही। 


कोरोना के वजह से मिडिया दिखा रही है घरेलु हिंसा कितनी बढ़ गई है ,लोग अपनी नौकरी के बारे सोंच-सोंच कर परेशान हैं ,पूरी दुनिया में एक आर्थिक मंडी सी आ गई है ,वैसे में ये दिप जलाना सच में अँधेरे में प्रकाश ही है मैंने तो जलाया और मेरे पुरे परिवार ने मिलकर आज एक उत्सव मनाया। 

related post-

चिंता छोड़ो सुख से जियो

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *